लुधियाना में कोरोना का हमला , 15 नए केस आए सामने ये आज के दिन

(लुधियाना) कोरोना जिले में तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है। मंगलवार शाम को कोरोना वायरस के 15 नए मरीज सामने आए हैं। नए मरीजों मेें डिफेंस कालोनी मलेरकोटला का रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति, मोहल्ला मलेर की रहने वाली 52 वर्षीय महिला, विजय नगर जालंधर का रहने वाला 64 साल का व्यक्ति, छावनी मोहल्ला की रहने वाली 51 साल की महिला और 60 साल का पुरुष, छावनी मोहल्ला से ही 13 और 10 साल की दो बहनें और इस्लामगंज से तीन मामले सामने आए हैं। इनमें 30 साल की महिला, 35 साल और 30 साल के दो व्यक्ति शामिल हैं। इसके अलावा हबीबगंज से भी तीन मामले आए हैं। जिसमें 60 साल का बुजुर्ग, 29 साल का युवक और 20 साल की युवती शामिल है। सिविल सर्जन डॉ राजेश बग्गा ने इसकी पुष्टि की है। 

इससे पहले सोमवार को 19 लोग पॉजिटिव पाए गए। इसमें से दो मरीज जालंधर और बाकी सभी मरीज जिले से संबंधित हैं।  सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि ओमेक्स रॉयल रेजीडेंसी से दो नए केस आए हैं। इसमें एक साल की बच्ची और 35 साल का व्यक्ति कोरोना की चपेट में आया है। दोनों बाप बेटी हैं।

इसके अलावा खन्ना के एक निजी अस्पताल के संचालक 57 वर्षीय और 54 वर्षीय डॉक्टर दंपती व उनके स्टाफ में शामिल 47 साल का पुरुष और 29 साल की महिला तथा 19-19 साल की दो युवतियां शामिल हैं। वहीं, छावनी मोहल्ले से भी आज दो नए मामले सामने आए। इसमें एक 42 साल की महिला और उसकी 13 साल की बेटी शामिल है। उधर, कुवैत से लौटे लाडोवाल के गांव चाहरा निवासी 28 और 25 साल के दो युवक भी पॉजिटिव पाए गए। दोनों एक जून को लुधियाना लौटे थे। 

उधर, इस्लामगंज कुष्ठ आश्रम के नजदीक रहने वाला एक 32, ताजपुर रोड स्थित विश्वकर्मा कालोनी निवासी  48 वर्षीय व्यक्ति व गांव बिजलीपुर निवासी 29 साल की युवती संक्रमित आई। इसके अलावा दशमेश नगर से 30 साल, नूरवाला रोड विवेक धाम से 40 वर्षीय एक अंडर ट्रायल कैदी संक्रमित मिला। जबकि सीएमसीएच में भर्ती जालंधर के दो मरीज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सिविल सर्जन डॉ. राजेश बग्गा ने बताया कि सोमवार को 614 मरीजों के सैंपल जांच को भेजे गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here