लुधियाना के जगराओं में तहसील कांप्लेक्स में व्हीकल पार्किंग के ठेके की खुली बोली 23 मार्च को

उपमंडल मैजिस्ट्रेट जगराओं नरिंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि तहसील कांप्लेक्स जगराओं में व्हीकल पार्किंग के ठेके पर खुली बोली 23 मार्च को रखी गई है। इस बोली में शामिल होने वाले व्यक्ति को 20 हजार रुपये का ड्राफट बतौर सिक्योरिटी जमा करवाना होगा।

जगराओ, ( हंस ) उपमंडल मैजिस्ट्रेट जगराओं नरिंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि तहसील कांप्लेक्स जगराओं में वर्ष 2021-22 के लिए व्हीकल पार्किंग के ठेके पर खुली बोली 23 मार्च 2021 को शाम तीन बजे एसडीएम दफतर जगराओं में रखी गई है। उन्होंने कहा कि इस बोली में शामिल होने वाले व्यक्ति को 20 हजार रुपये का ड्राफट बतौर सिक्योरिटी जमा करवाना होगा। सबसे अधिक बोली देने वाले ही कुल रकम का चौथा हिस्सा मौके पर जमा करवाना होगा। बाकी की रकम मासिक किश्तों में ली जाएगी। मौके पर चौथा हिस्सा न देने की स्थिति में सिक्योरिटी रकम जब्त कर ली जाएगी।

ठेके की शर्त व अन्य जानकारी के लिए उपमंडल मैजिस्ट्रेट जगराओं में संपर्क किया जा सकता है। एसडीएम नरिंदर सिंह धालीवाल ने बताया कि कचहरी कंपाउड जगराओं की कैंटीन का ठेका वर्ष 2021-22 के लिए बोली द्वारा ठेके पर दिया जाना है। इसलिए यह बोली 23 मार्च 2021 को शाम तीन बजे एसडीएम दफ्तर में रखी गई है। उन्होंने कहा कि बोली में सभी को समय पर उपस्थित होना जरूरी है। बोली में शामिल होने वाले व्यक्ति को 5000 बतौर सिक्योरिटी जमा करवाने होंगे। सबसे अधिक बोली देने वाले भी कुल रकम का चौथा हिस्सा मौके पर जमा करवाने होंगे और बाकी की रकम 9 लगातार मासिक किश्तों में वसूल की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here