हर मोर्चे पर बुरी तरह विफल रही पंजाब सरकार – पंजाब को फिर से तरक्की के रास्ते पर लाने के लिए भाजपा ही एकमात्र विकल्प : बीबी गरचा

     रविन्द्र भाटिया (नयागांव) : नवांगांव में भारतीय जनता पार्टी की उपाध्यक्ष बीबी लखविंदर कौर गरचा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री अन्य राज्यों और विदेशों से निवेश लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वास्तविकता यह है कि पंजाब के अपने उद्योगपति और व्यवसायी पंजाब को छोड़कर अन्य राज्यों में हैं। में रहने वाले उन्होंने कहा कि उद्योगपतियों के इस तरह पंजाब छोड़ने से बेरोजगारी भी बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पंजाब के हर वर्ग का भरोसा खो दिया है।

बीबी गरचा ने कहा कि पंजाब बेहद बुरे आर्थिक संकट से गुजर रहा है. पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति बुरी तरह से बिगड़ चुकी है. नशे के दलदल में फंसकर युवा मौत के शिकार हो रहे हैं। पंजाब सरकार हर मामले में बुरी तरह विफल रही है और केवल विज्ञापनों के जरिए उसका गुणगान करती फिरती है। उन्होंने कहा कि पंजाब में हालात इतने खराब हो गए हैं कि अफसरशाही भी प्रतिनियुक्ति पर और कहीं और पलायन कर रही है क्योंकि इस सरकार ने अफसरशाही और सरकारी कर्मचारियों को भी बुरी तरह डरा दिया है और अधिकारियों और सरकारी कर्मचारियों पर से सरकार का भरोसा उठ गया है. इन परिस्थितियों में केवल भाजपा ही एकमात्र विकल्प है जो पंजाब को प्रगति की राह पर वापस ले जा सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम सम्मान हो रहा है और हमारी अर्थव्यवस्था अन्य देशों की तुलना में काफी मजबूत है. उन्होंने कहा कि देश की जनता 2023 के राज्य चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गोद में डाल देगी. .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here