अवैध शराब की तस्करी करने वालों पर पुलिस का शिकंजा, विभिन्न जगहों से पांच गिरफ्तार

लुधियाना, शराब तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव रजापुर में दबिश देकर घर में तैयार की 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ थाना लाडोवाल में केस दर्ज किया गया। एएसआइ हरजाप सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गांव रजापुर निवासी मल सिंह के रूप में हुई है।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर न्यू करतार नगर इलाके में दबिश देकर एक व्यक्ति को 4 पेटी शराब के साथ काबू किया। एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान उसी इलाके में रहने वाले अनूप कुमार के रूप में हुई है। वो अपने घर के सामने खाली प्लॉट में शराब तस्करी कर रहा था।

थाना डिवीजन नंबर-1 पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेलवे स्टेशन के गेट नंबर-1 पर दबिश देकर स्कूटर सवार को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। हवलदार राकेश कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान सिलाई मशीन मार्केट निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने फोकल प्वाइंट फेस-6 इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल आ रहे व्यक्ति को 24 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया।

एएसआइ गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान शिमला पुरी की मैड़ की चक्की मोहल्ला नानकसर निवासी बलविंदर सिंह के रूप में हुई है। थाना बस्ती जाेधेवाल पुलिस ने बस्ती जोधेवाल चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को नौ बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। एएसआइ सुरिंदर कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान काली सड़क स्थित गुरप्रीत नगर निवासी सन्नी जुनेजा के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here